Best Top 5 Gun in Free Fire Game, Best Guns and Weapons in Free Fire for Headshot 2021

 दोस्तों,

हम जब Free Fire खेलते है Free Free में हमे बोहत सारी Guns और Weapons देखने को मिलते है जिसमे ShotGun, Sniper और Assault Rifle Guns हमे देखने को मिलती है वैसे तो Free Fire में सभी Guns की अलग अलग Abilities है ShotGun आप Shot Range में इस्तेमाल कर सगते हो Sniper को आप Long Range में इस्तेमाल कर सगते हो और Assault Rifle को आप Mid और Long Range के लिए इसका इस्तेमाल करते हो Free Fire में बोहोत सारी Guns और Weapons को Use किया जाता है लेकिन कुछ ऐसी Guns है जो Free Fire की Fast Killing Guns है जिनको One Tap Headshot के लिए इस्तेमाल किया जाता है कभी कभी आप किसी Player को 10 से 12 Bullets मरते हो तो भी वह नहीं मरता लेकिन सामने वाला Enemy आपको 2 से 3 Bullets में ही Down कर देता है तो वह Player आपको 2 या 3 Headshot मरता है इसलिए वह आपको 2 या 3 Bullet में Down कर देता है तो आप भी इन Best Guns and Weapons in Free Fire for Headshot का इस्तेमाल करके अपने Enemy को 2 या 3 Bullet में Down कर सगते हो तो में आज आपको कुछ ऐसे ही Best Top 5 Gun in Free Fire Game कोनसे है वह बताउगा और आप इन Guns का Game के इस्तेमाल करके Free Fire में Every Match को जित सगते हो। 


Top 5 Best Gun in Free Fire Game:-


#1 M1887:-

M1887 यह एक ShotGun है जो Free Fire में बोहोत ज्यादा Popular Gun है बोहोत सारे Player Shot Range में M1887 Gun का इस्तेमाल करते है इस Gun का Advantage यह है की आपको इस Wepon में किसी भी तरह का Attachment नहीं लगते है और अगर इस Gun को Free Fire में अंदर अच्छा चलने लग जाओगे तो आप के Free Fire में Close Range Pro Player बन सगते हो और यह Gun Best Shot Range Gun in Free Fire है इसलिए Best Top 5 Gun in Free Fire के Ranking में M1887 No. 1 पर आती है। 


#2 MP40:-

MP40 Gun Free Fire में बोहोत ज्यादा लोग इस्तेमाल करते है करीब 80% लोग MP40 का इस्तेमाल Free Fire में करते है यह एक SMG Gun है यह बोहत ज्यादा Stable Gun है और इस Gun के आप Easyly Headshot Connect कर सगते हो यह बोहत ही अच्छी Free Fire Gun है इसलिए Best Guns and Weapons in Free Fire for Headshot की Ranking में यह No. 2 पर आती है। 


#3 M82B:-

M82B एक बोहोत ही अच्छी Free Fire Game की Sniper Gun है M82B में हमे कुछ Glitches देखने को मिलते है अभी कभी Shot Connect नहीं होते है लेकिन M82B Gun Gloo Wall को बोहोत तेजी में तोड़ देती है इसलिए यह एक बोहोत ही अच्छी Sniper Gun है इसलिए Best Gun in Free Fire 2021 की Ranking में M82B No. 3 पर आती है। 


#4 M14:-

M14 यह Gun भी Free Fire में बोहोत ज्यादा इस्तेमाल की जाती है M14 का Damage बोहोत ही ज्यादा देखने को मिलता है और इसके Headshot भी बोहोत Connet होते है M14 30 से 50 का Damage देती है इसलिए Best Weapon in Free Fire की Ranking में M14 No.4 पर आती है। 


#5 M1014:-

M1014 इस Gun को बोहोत सारे Player Update के बाद बोहोत ज्यादा Use करने लगे है यह Gun Free Fire Without Skin Best Top Guns में से एक है यह Gun Without Skin भी बोहोत अच्छी चलती है इसलिए Free Fire Best Gun 2021 की Ranking में M1014 No.5 पर आती है। 


Top Best Guns and Weapons in Free Fire For Short Range, Best Gun Combination, One Tap Headshot Without Gun Skin in 2021:-

1. M1887
2. MP40
3. M82B
4. M14
5. M1014 

यह थी Best Top 5 Gun in Free Fire Game की Ranking List. 
धन्यवाद!


Read More:-



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

close