New The Seven Seas AKM (Level-7) In BGMI/PUBG Mobile, The Seven Seas AKM Gold Pirate ModiFication in Battlegrounds Mobile India and PUBG Mobile



दोस्तों,

Battlegrounds Mobile India/PUBG Mobile में हमे New AKM Skin देखने को मिलती है जिसका नाम है The Seven Seas AKM यह Gun की Skin पहले भी Game में आ चुकी है लेकिन जो लोग तब इस Skin को नहीं ले पाए उन लोगो की लिए यह सबसे अच्छा मौका है की वह अभी New The Seven Seas AKM की Crate Open करके निकाल सगते हो यह New The Seven Seas AKM (Level-7) In BGMI/PUBG Mobile, बोहोत ही ज्यादा कमाल की होने वाली है इस New AKM Skin में हमे 7 Level देखने को मिलते है जिसको Upgrade करने में लगभग 27 Material लगाने वाले है जो की आपको आसानीसे नहीं मिलेंगे इस Gun को Upagrade करने में 20K से 30K UC लगाने वाला है इस Gun के 200 Crate Spin करने के बाद यह Skin आपको मिल जाएगी और अगर आप 300 Spin करते हो तो आपको एक Extra Material मिल जायेगा जो आपको Gun Upgrade करते Time बोहोत ही ज्यादा काम आने वाला है इसमें हमे एक New Firearm Modfication देखने को मिलता है जिसमे आपकी Gun को Gold Pirate Look मिल जाता तह जो देखने में बोहोत ही ज्यादा खूबसूरत दिखता है जैसे जैसे आप The Seven Seas AKM को Upgrade करोगे वैसे Firearm Modification Level भी आपकी बढ़ जाएगी जो की बोहोत ही ज्यादा कमाल की होने वाला है तो आप इस Skin को निकल ना चाहते हो तो इसमें आपको 17 Aug. 2021 से 6 Sep. 2021 तक का समय मिलाने वाला है इस Time में आप कभी भी इस Gun की Spin कर सगते हो। 

The Seven Seas AKM (Level-7) Full Upgrade:-


Level 1 - Basic Appearance:-



Level 1 पर जो आपको Basic level पर जो आपको Crate में जो Skin देखने को मिलती है वह है Basic में यह इस Normal Skin देखने को मिलती है अगर Basic Skin चाहिए हो आपको इससे भी अच्छी AKM की Skins देखने को मिलती है। 


Level 4 - Finish Message/Kill Message:-



Level 4 पर हमे जो इसका Finish Message/Kill Message वह बोहोत ही कमाल का देखने को मिलता है इससे जो आपकी Lobby में Enimies है उनको इस Message जाता है वह बोहोत जबरदस्त दिखता है अगर आप इस Gun Skin की Crate Open कर रहे हो तो Finish Message/Kill Message तक इसको जरूर Upgrade करना चाहिए। 


Level 6 - Final Form:-



Level 6 पर हमे देखने को मिलता है इसका Final Form जो बोहोत ही Over Powered का देखने को जब यह Gun की Skin किसी की पास होगी तो बोहोत ही खतरनाक देखने को मिलेगी। 


Level 7 - Loot Crate:-



Level 7 जो एक Gun की Final Level है जिसमे हमे देखने को मिलती है Loot Crate जो इस New Finish Message/Kill Message के Highlight है जिसमे उस Loot Crate का एक खजाने की पेटी की तरह एक डब्बा बनता है जिससे आपके Enemies का Loot Crate बनाने वाला है। 



The Seven Seas AKM Release Date:- 17 Aug. 2021 To 6 Sep. 2021


The Seven Seas AKM Gold Pirate ModiFication:-



जिस तरह आप Gun को Upgrade करोगे तो आपका Firearm Modification भी Level Up होगा जिसमे आपकी Gun Skin Gold Color की बन जाएगी जो दिखने में बोहोत ही OP कहने वाली है तो आप इसमें भी आपकी Gun को Upgrade कर सगते हो। 



यह थी New The Seven Seas AKM (Level-7) In BGMI/PUBG Mobile और उसके बारे में जानकारी। 
धन्यवाद!

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

close