How to Change Name In BGMI For Free, Change Name In BGMI Without Rename Card



 दोस्तों,

BGMI और PUBG Mobile जैसे Games में हम Regular अपने Name को Change करते है लेकिन बोहोत सारे लोगो को किस तरह अपने BGMI के ID Name को Change करना है उसके बारे में जानकरी नहीं होती है तो बोहोत सारे BGMI के Player अपने Name को Change नहीं कर पाते BGMI में हम Regular अपने Clan को और Name को Change करते है और Stylish Names का Use करना चाहते है लेकिन किस तरह BGMI Name को Change करते है उसके बारे में जानकरी ना होने के कारन हु BGMI Name को Change नहीं कर पाते है तो चलिए में आपको बताउगा किस तरह आप अपने BGMI Name को Change कर सगते हो Without Rename Card और Free में आप Name को Change कर सगते हो। 


How to Change Name In BGMI:-


Step 1:- Open Inventory



सबसे पहले आपको Game में Inventory को Open करना है और आपको Rename ID Card को Check कारना है अगर आपके पास Rename ID Card है तभी आप अपने Name को Change कर सगते हो अगर आपको पता नहीं है कैसे Free में Rename लेते है तो आप हमारी How To Get Free Rename Card वाली Post को Check Out कर सगते हो और Free में Rename Card को ले सगते हो। 


Step 2:- Use Rename Card



आपको Inventory के Rename Card को Use करना है और जैसे ही आप Use पर Click करोगे तो आपको अपने New Name जो आप रखना चाहते हो वह आपको Name वहा पर type करना है और अगर आपको Name Already Taken इस तरह का Problem आते है तो आप दूसरा Name को Try कर सगते हो तो आपको Name Already Taken का Problem Solve हो जायेगा। 



Step 3:- BGMI Name Changed



Rename Card पर जैसे ही आप OK पर Click करते हो तो आपका New Name Change हो जाता है आप अपना BGMI Name इस तरह Change कर सगते हो बोहोत ही आसानीसे आप Name को Change कर सगते हो। 



How to Change Name In BGMI Without Rename Card:-

BGMI और PUBG Mobile Game में आप बिना Rename Card के आप Name को Change नहीं कर सगते लेकिन आप Free में बोहोत सारे Rename Card को Collect कर सगते हो आप हमारी How to Get Free Rename Card in BGMII and PUBG Mobile Post को Checkout कर सगते हो। 


यह थी BGMI Name Change के बारे में जानकारी उम्मीद करता हु आपको यह How to Change Name In BGMI के बारे में जानकारी अच्छी लगी होगी। 
धन्यवाद!



Also Real:-

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

close