How To On Hotspot in Jio Phone? 2022 | Jio Phone में Hotspot कैसे On करे? (2022)

 

दोस्तों,
Jio Phone में हमे Hotspot देखने को मिलता है जिसका इस्तेमाल करके हम अपने दूसरे Phone, Computer और Laptop में Wi-Fi की मदत से Internet का इस्तेमाल कर सगते है जिस तरह हमे Android Phone में अलग अलग Operating System(OS) देखने को मिलता है उसी तरह हमे Jio Phone में हमे Kai (OS) देखने को मिलता है देखने को मिलता है इसमें आपको Wi-Fi Hotspot की Settings देखने को मिलती है जिसमे आप Jio Phone Hotspot का इस्तेमाल करके अपने दोस्तों और Family को Jio Phone का Online Hotspot Share कर सगते हो में आज आपको बताने वाला हु किस तरह आप Jio Phone की Settings में जाकर Hotspot का इस्तेमाल कर सगते हो तो चलिए शुरू करते और देखते है How To Use Hotspot in Jio Phone?


How To On Hotspot in Jio Phone Online?:-

(जिओ फ़ोन में Hotspot कैसे शुरू करे?):-


Step 1:- 


Jio Phone में Hotspot को Active करने के लिए आपको सबसे पहले Jio Phone की Settings को Open करना होगा Jio Phone में आपको Hotspot का Option देखने को मिलता है इसलिए सबसे पहले आपको Jio Phone की Settings को Open करना है। 



Step 2:- 


Jio Phone की Settings को Open करने के बाद आपको वहा पर बोहोत सारे Option देखने को मिलते है लेकिन आपको यह सभी Options में से Internet Sharing के Option को Open करना है आपको Jio Phone में Internet Sharing का Option Settings में सबसे आखिर में देखने को मिलता है। 



Step 3:-


Jio Phone की Settings को Open करके Internet Sharing के Option को जैसे ही आप Open करोगे तो आपको वहा पर Wi-Fi Hotspot का Option देखने को मिलता है जिससे आप इस Option को Open करोगे तो आपको Wi-Fi On और Off का Option देखने मिल जायेगा तो आप वहा से Wi-Fi Hotspot को Open कर सगते हो। 


इन 3 Step को Follow करके आप अपने Jio Phone में Hotspot On करके अपने दूसरे Phones में Internet को Share कर सगते हो आप बोहोत ही आसानीसे Jio Phone में Hotspot को Enable कर सगते हो। 


यह थी Jio Phone में Hotspot कैसे On करे? इसके बारे में पूरी जानकारी उम्मीद करता हु आपको यह How To On Hotspot in Jio Phone? के बारे में जानकारी अच्छी लगी होगी। 
धन्यवाद!


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

close