BGMI Customer Care Number & Email ID, Krafton BGMI & PUBG Customer Care Number India



 दोस्तों,
BGMI और PUBG Mobile की Company का नाम Krafton है BGMI और PUBG Mobile Game को खेलते समय हमे बोहोत सारे Problems देखने को मिलते है तो जब इस तरह के Problem हमे Game में देखने को मिलते है तो यह Problem को Solve करने के लिए और कुछ Complaint करने के लिए हमे BGMI के Customer Care Number की जरुरत पड़ती है तो में आज आपको किस तरह BGMI, PUBG Mobile और Krafton Customer Care को Contact कर सगते हो इसके बारे में जानकारी देने वाला हु तो चलिए शुरू करते है और देखते है किस तरह हमे BGMI का Customer Care Number & Email-ID ले सगते है। 


BGMI Costumer Care Number:- 
+91-928177XXXX


BGMI Costumer Care Email ID:-

support-battlegroundsmobileindia.com 



How To Contact BGMI Customer Care:- 

BGMI को Contact करने के बोहोत सारे तरीके है लेकिन सबसे अच्छा तरीका है BGMI की Official Website जहापर पर आप असनीसे अपने BGMI Problem और issues को Website पर Submit कर सगते हो और आपको बोहोत ही जल्दी BGMI के Supports के आपको आपके Problem का Solution मिल जायेगा तो में आपको बताउगा किस तरह आप बोहोत ही आसानीसे BGMI के Website पर Support के Page से BGMI के Costumer Care को Contact कर सगते हो। 





Step 1:- 

सबसे पहले आपको BGMI की Support Help Center Website को Open करना है। 


Step 2:- 

आपको अपनी BGMI Game की Problem और Issues को वह पर Submit करना है 


Step 3:- 

और उसके बाद एक से दो दिनों में आपको BGMI Krafton की तरफ से एक Email आपके और आपको आपके Problem और Issues का Solution मिल जायेगा। 



इस तरह से आप BGMI के Customer Support Center को Contact कर सगते है यह BGMI के Costumer Care को Contact करने का सबसे अच्छा तरीका है BGMI का कोई भी Official Costumer Care Phone Number देखने को नहीं मिलता है है अगर आपको BGMI और PUBG Mobile को Contact करना है तो आपको Official Support Center Website से ही करना होगा। 


यह थी BGMI के Costumer Care के बारे में जानकारी उम्मीद करता हु आपको यह Krafton BGMI & PUBG Customer Care Number India के बारे में जानकारी। 
धन्यवाद!



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

close