Top 5 BGMI GOAT Player in India 2023 | BGMI का GOAT Player कौन है?






दोस्तों,
आज हम देखने वाले हैं कौन है वह BGMI के GOAT Players, GOAT Players का मतलब होता है Greatest of all Timeऔर कुछ ऐसे प्लेयर जिन्होंने BGMI और PUBG गेम्स में बहुत अच्छा परफॉर्मेंस करते हुए बहुत सारे अचीवमेंट कंप्लीट की है और यह बन गए BGMI के GOAT Players तो आज हम यही कुछ BGMI GOAT Players के बारे में जानकारी इस आर्टिकल में लेने वाले हैं तो जुड़े रहे हमारे साथ और देखते हैं कौन है वह BGMI GOAT Players जो गेम में अच्छा परफॉर्मेंस करते हैं। 

Who is BGMI GOAT Player in India 2023


Battlegrounds Mobile India गेम में हमें बहुत सारे प्लेयर देखने को मिलते हैं, जो एक बहुत ही अच्छे प्लेयर है और उनका गेम में परफॉर्म भी बहुत अच्छा रहता है इसीलिए हमें उनके अचीवमेंट और गेम के परफॉर्मेंस को कैलकुलेट करते हुए कौन विजय मायका असली GOAT Player उसका हिसाब लगाना होगा हमारे को बहुत सारे प्लेस देखने को मिलते हैं जो रेगुलर BGMI में अच्छा परफॉर्म करते आए हैं तो आज हम यही कुछ प्लेयर्स के Stats देखने वाले हैं, और उसके बाद हम देखेंगे कि कौन है असली BGMI GOAT Player उसके बाद आपको आपका Who is BGMI GOAT Player in India का आंसर भी मिल जाएगा। 




Top 5 BGMI GOAT Players in India 2023


हमें इंडिया में बहुत सारे BGMI Players देखने को मिलते हैं और हमने आपके लिए यह Top 5 BGMI GOAT Player in India की लिस्ट बनाई है जिसमें आप देख सकते हैं कि कौन है आखिर इंडिया के टॉप बेस्ट बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया के GOAT प्लेयर जो अपने गेम प्ले से BGMI के GOAT Players बन गए हैं।



1. Jonathan





इस लिस्ट में हमें सबसे पहले बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया के जो मोस्ट पॉपुलर प्लेयर है वह देखने को मिलते हैं जिनका नाम है, Jonathan Gaming यह इंडिया के बेस्ट प्लेयर माने जाते हैं उन्होंने बहुत सारे टूर्नामेंट जीते हैं और यह लगभग सभी तो नाम इसमें अच्छा परफॉर्म करते हैं उसके साथ साथ सबसे ज्यादा MVP कि जो ट्रॉफी होती है वह सबसे ज्यादा उनके पास ही है इसलिए नंबर वन पर हमें Jonathan Gaming देखने को मिलते हैं। 



2. Mortal





दूसरे नंबर पर हमें देखने को मिलते हैं Mortal जिनके यूट्यूब पर 6 Million से भी ज्यादा फॉलोअर्स है, और यह एक बहुत ही पुराने BGMI और PUBG के के प्लेयर है उन्होंने बहुत सारे टूर्नामेंट में भी पार्टिसिपेट किया है उसके साथ-साथ उनका गेमप्ले भी बहुत अच्छा है इसीलिए इस लिस्ट में हमें यह दूसरे नंबर पर देखने को मिलते हैं। 




3. Mavi




तीसरे नंबर पर हमें देखने को मिलते हैं Mavi जो इंडिया के Top IGL माने जाते हैं इन्होंने वर्ल्ड टूर्नामेंट में बहुत अच्छा परफॉर्म किया था इसीलिए इस लिस्ट में उनका नाम हमें तीसरे नंबर पर देखने को मिलता है इनका गेम प्ले और इनकी Game Skill की बहुत ही कमाल की देखने को मिलती है।



4. Scout





चौथे नंबर पर हमें देखने को मिलता है ScoutOP जो एक Battlegrounds Mobile India के सबसे पुराने और बेस्ट प्लेयर माने जाते हैं इनका भी BGMI बहुत अच्छा था इसीलिए इन्हें GOAT Players की लिस्ट में चौथे नंबर पर रखा गया है। 




5. Goblin





पांचवें स्थान पर हमें देखने को मिलते हैं Team Soul के Goblin यह एक बैटलग्राउंड समापन इंडिया के नए उभरते हुए सितारे हैं और इन्होंने गेम में बहुत अच्छा परफॉर्मेंस किया है उसके साथ साथ बहुत सारे टूर्नामेंट अपने टीम के लिए जीता है इसीलिए इस BGMI GOAT Players लिस्ट में यह में पांचवें स्थान पर देखने को मिलते हैं। 



Conclusion


यह थी बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया BGMI के Best GOAT Players के बारे में जानकारी उम्मीद है आपको यह जानकारी अच्छी लगी होगी और आपको आपके प्रश्न का Who is BGMI GOAT Player in India उत्तर मिल गया होगा इस तरह की और भी जानकारी के लिए आप हमारे साथ जोड़ सकते हैं। 


धन्यवाद!



Also, Read:- No.1 Best BGMI Player in India


एक टिप्पणी भेजें

1 टिप्पणियाँ

close