जियो के फोन में बाइक रेसिंग गेम कैसे खेले? जिओ फ़ोन मैं रेसिंग गेम कैसे खेलते है पूरी जानकारी हिंदी में।


 दोस्तों आप अपने जीओ फ़ोन मैं रेसिंग गेम खेल सगते हो आजकल बोहोत सारी रेसिंग गेम्स देखने को मिलती है जैसे जैसे की कार रेसिंग, बाइक रेसिंग इस तरह की अलग अलग गेम्स देखने को मिलती है यह गेम्स आप अपने जिओ के फ़ोन मैं खेल सगते हो। 

दोस्तों आप जानते हो की जिओ के फ़ोन मैं किसी भी तरह का App store या गेमिंग store नहीं है इसलिए आप इसमें किसी भी तरह की गेम या Apps download नहीं कर सगते एक मोबाइल का Store है जिसमे कुछ ही चुनेड़ा Applications देखने को मिलते है। उसमे आपको किसी भी तरह की गेम्स download या खेल नहीं सगते और मोबाइल का software और version अलग होने की बजह से android और java Apps या गेम्स जिओ फ़ोन मैं हम डाउनलोड और Install नहीं कर सगते इसलिए हम इस फ़ोन मैं गेम download नहीं कर सगते। 

 जियो के फोन में बाइक रेसिंग गेम कैसे खेले? :-

दोस्तों अपने जान लिया की आप किसी भी तरह के Apps या Games Download नहीं कर सगते इसलिए हमे बिना game डाउनलोड करे हमे गेम को खेलना पड़ेगा और बिना गेम को download करके हम को बस एक ही तरीकेसे खेल सगते है जो है browser मैं खेलना पड़ेगा और Browser मैं गेम खेलने के लिए पहले अपने जिओ फ़ोन का data on करना पड़ेगा उसके बाद हमे browser को Open करके search करना पड़ेगा Online Racing Games for Jio Phone यह search करने के बाद हमे बोहोतसारी websites मिल जाएगी जिसमे हम Online Racing game को जिओ फ़ोन मैं खेल सगते है online website से अलग अलग गेम्स हम खेल सगते है और इस तरह आप बोहोत सारे गेम्स अपने जिओ फ़ोन मैं खेल सगते हो। 


जिओ फ़ोन मैं रेसिंग गेम कैसे खेलते है, Step by Step पूरी जानकारी :-

1) हमे बिना game डाउनलोड करे हमे गेम को खेलना पड़ेगा। 
2)पहले अपने जिओ फ़ोन का data on करना पड़ेगा। 
3)उसके बाद हमे browser को Open करके search करना पड़ेगा Online Racing Games for Jio Phone 
4)यह search करने के बाद हमे बोहोतसारी websites मिल जाएगी जिसमे हम Online Racing game को जिओ फ़ोन मैं खेल सगते है। 
5)यह Steps Follow करने के बाद आप  बोहोत सारे गेम्स अपने जिओ फ़ोन मैं खेल सगते हो। 

इस तरह आप अपने  जियो के फोन में बाइक रेसिंग गेम खेल सगते हो अगर आपके कोई भी सवाल है तो आप हमे निचे Comment करके बता सगते हो। 
धन्यवाद!


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

close