What is Stream Sniping, Stream Sniping क्या होती है और Stream Snipers कोण होते है ?

 


दोस्तों आपने बोहोत बार streamers को Stream Snipers से मरते हुए देखा होगा आखिर Stream sniping से Stramers क्यों डरते है और ये Stream Snipers को होते है इसके आज हम आपको पूरी जानकारी देंगे। तो कैसे करते है Stream Snipers Stream snipe देखिये इस पोस्ट मैं। 

आप Live Streams जरूर देखते होंगे तो अपने अपने Favorite Streamer को Stream Snipe होते हुए जरूर देखा होगा Stream Snipping बोहोत सारे गेम्स मैं की जाती है जैसे की Pubg Mobile, Battlegrounds Mobile India, Valorant, Call Of Duty, Free Fire, Warzone यह गेम्स मैं हमे Stream Snipe देखने को मिलता है।  Stream Snipers गेम मैं enter ही Stream को मरने के लिए करते है।  उनका गेम मैं आने का मकसत ही Streamers को मारके उनका game ख़राब करना होता है। जब कोई Streamer किसी भी गेम की Stream कर रहा होता है तो गेम मैं जब उसका ध्यान नहीं होता तो उसको एक Surprise Attack उसपे होता है और उसका गेम ख़राब हो जाता है उससे एक Streamer को खुस्सा आता है परिशानी होती है , और यही सब करने के लिए Stream Snipers Game मैं Enter करते है। 

Stream Snipers कोण होते है ?:-

Stream Snipers एक आम लोग होते जो कभी मजे मैं, Fun के लिए या कोई Haters होते है वह Stream Snipe करते है कोई Streamer Stream कर रहा है तो उसके game मैं enter करके उसका गेम ख़राब करना यह काम Stream Snipers करते है। Stream snipe करके जो Game मैं fight होती है वह Fair Fight नहीं होती है उसको हम Stream Snipe कहते है 

What is Stream Sniping, Stream Sniping क्या होती है?:-

किसी भी Streamer के Lobby या Game मैं Enter करके उसका game ख़राब करना मतलब Stream Snipe होता है। Stream Snipe करना कोई गुन्हा तो नहीं है लेकिन हम इसको एक hack बोल सगते है क्योकि आपको opponente की position पता है तो हम इसको एक Hack भी बोल सगते है। 

आपको Stream Sniping के बारे मैं क्या लगता है, Stream Sniping करना गलत है या सही आप निचे Comment करके जरूर बताये। 
धन्यवाद!



एक टिप्पणी भेजें

1 टिप्पणियाँ

close