Top 5 Best Gloo Wall Skins in Free Fire, All Rarest Gloo Wall Skin in Free Fire

 दोस्तों,

Free Fire Game में हमे बोहोत सारी Gloo Wall की Skins देखने को मिलती है इनमे से बोहोत सारी Skin बोहोत ज्यादा Rare होती है जो बोहोत कम Players के पास होती है और वह Skins बोहोत कम बार Free Fire में आयी होती है इसलिए सभी All Gloo Wall की Skins में यह Skins Rarest Free Fire की Gloo Skin है और यह Gloo की Skins बोहोत कम Player के पास है इसलिए यह Skins Free Fire की Best Gloo Wall की Skin है तो में आज आपको Free Fire की Best और All Rarest Skins बताने वाला हु जो बोहोत ही कम Player के पास है तो चलिए शुरू करते है और देखते है Best Gloo Wall Skins in Free Fire. 



Top 5 Best All Rarest Gloo Wall Skins in Free Fire:-


1. Gloo Ramp:-



No.1 पर आती है Gloo Ramp Gloo Wall की Skin जो Free Fire में Most Rarest Gloo Wall की Skin है यह Skin बोहोत सारे YouTuber अपनी Funny Videos के लिए Use करते है इस Gloo Wall को आप Tournaments और Custom Rooms खेलने के लिए Use नहीं कर सगते हो क्योकि इसमें आपको अच्छा Cover नहीं मिलता है लेकिन यह Skin बोहोत कम Player के पास है इसलिए Best Rarest Gloo Wall Skin में यह Skin No.1 पर आती है। 



2. Blood Hockey Grenade:-



No.2 पर आती है Blood Hockey Grenade Gloo Wall की Skin यह Skin हमे के Elite Pass में देखने को मिली थी लेकिन जो उस Elite Pass का Pre-Order किये थे उन्ही Free Fire Player के पास यह Gloo Wall की Skin है और उसके बाद यह Skin कभी हमे Free fire में देखने को नहीं मिली इसलिए All Best Gloo Wall Skin in Free Fire में Blood Hockey Grenade Gloo Wall की Skin No.3 पर आती है। 


3. Gloo Wall : Bunker:-



No. 3 पर देखने को मिलती है Bunker Gloo Wall की skin, यह Gloo Wall की Skin Free Fire में बाकी Gloo Wall Skins से बोहोत ज्यादा अलग है और यह Skin भी हमे एक Elite Pass के Pre-Order में देखने को मिली थी लेकिन इस Gloo Wall में आपको Disadvantage देखने को मिलता है इसमें आपको इसके बीचमे आपको एक खली जगेह देखने को मिलती है लेकिन यह एक Unique Gloo wall की Skin है इसलिए यह Best Free Fire की Gloo Skin में No.3 पर आती है। 



4. Plan Bermuda:-



No.4 पर आती है Plan Bermuda Gloo Wall Skin, यह Skin 1 Year पहले Free Fire में आयी थी और इस Gloo Wall की Skin का हमे के Spin देखने को मिला था और उस Spin में यह Skin बोहोत कम Players को मिली थी इस Gloo Wall skin में हमे कुछ Face Mask के Face देखने को मिलते है और यह skin देखने को भी अच्छी है इसलिए Best Gloo Wall Skin में Plan Bermuda No.4 पर आती है। 


5. Ancient Order:- 



No.5 पर हमे देखने को मिलती है Ancient Order की Gloo Wall की skin जो हमे Season 24 के Elite Pass को Pre-Order करने पे मिल रही थी लेकिन यह Skin बोहोत कम Player के पास देखने को मिलती है यह Gloo wall की Skin Ninja Theme पर बनायीं है और इसका Look  बोहोत कमाल का है इसलिए Best and Rarest Gloo Wall Skin in Free fire में यह Skin No.5 पर आती है। 



5 All Best Free Fire Gloo Skin in Free Fire:-

1. Gloo Ramp

2. Blood Hockey Grenade

3. Bunker Gloo Wall

4. Plan Bermuda

5. Ancient Order



यह थी Best Free Fire Gloo Skins के बारे में जानकरी उम्मीद करता हु आपको यह Top 5 Best Gloo Wall Skins in Free Fire के बारे में जानकारी अच्छी लगी होगी। 
धन्यवाद!



Also Read:-

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

close