How to Hide Helmet in BGMI & PUBG Mobile, Helmet Hide Setting in BGMI and PUBG Mobile

 

दोस्तों,
BGMI और PUBG Mobile Game के Update के बाद हम Game में Helmet को Hide कर सगते है अगर आप BGMI और PUBG Mobile Game में Helmet को Hide करते हो तो आपको इसके बोहोत सारे Advatages देखने को मिलते है और कुछ Disadvatages भी देखने को मिलते है लेकिन आप Match में Helmet को अपने हिसाब से Hide और Unhide कर सगते हो तो में आपको बताने वाला हु किस तरह आप BGMI और PUBG Mobile Game के अंदर Helmet को Hide कर सगते हो और इसके आपको Advatages और Disadvatages भी बताने वाला हु तो चलिए शुरू करते है और देखते है How to Hide Helmet in BGMI/PUBG Mobile. 


How to Hide Helmet in BGMI/PUBG Mobile:-


Step 1:-


सबसे पहले आपको BGMI या PUBG Mobile Game को Open करना है और आपको Inventory को Open करना है। 



Step 2:-


जैसे ही आप Invetory को Open करते हो आपको Left Side में बोहोत सारे Option देखने को जिसमे आपको एक Settings का Option देखने को मिलता है उसको आपको Open करना है। 


Step 3:- 


Inventory में Settings को Open करने के बाद आपको वहा पर बोहोत सारे Options देखने को मिलते है उसके से आपको Hide Helmet in Matches के Option को अगर आप Enable करते हो तो आपको Helmet Hide हो जायेगा और Disable करते हो तो आपको Match देखते समय Halmet आपको दिखाई देगा और अगर आप Lobby के अंदर Helmet को Hide करना चाहते हो तो आपको उसका भी Option देखने को मिलता है इस तरह आप Matches और Lobby में BGMI और PUBG Mobile Game में Helmet को Hide कर सजाते हो। 




Hide Helmet Advantages in BGMI/PUBG Mobile:-

1. Game खेलते समय आपको Helmet दिखाई नहीं देगा। 


2. अगर आपके पास Helmet की Skin नहीं है तो आप Helmet को Hide कर सगते हो। 




Hide Helmet Disadvantages in BGMI/PUBG Mobile:-

1. आपका Helmet Hide हो जायेगा तो आपको पता नहीं चलेगा अपने किस Level का Helmet पहना है। 


2. शुरुवात में आपका Helmet Hide हो गया तो आपको ऐसा लग सगता है मेरे पास Helmet नहीं है तो इसमें आपका Confidence Low हो सगता है। 


तो यह थी BGMI और PUBG Mobile Game के अंदर Helmet Hide करने के Advantages और Disadvatages तो इससे आपको यह जानकारी मिल गयी होगी किस तरह आपको Helmet को Hide करना है तो उम्मीद करता हु आपको यह Hide Helmet in BGMI/PUBG Mobile के बारे में जानकारी अच्छी लगी होगी। 
धन्यवाद!


Also Read:-

एक टिप्पणी भेजें

1 टिप्पणियाँ

close